सम्मान: विधायक रामकेश मीना ने कोरोना योद्धा प्रशासनिक अधिकारियों व पुलिसकर्मियों का किया सम्मान

0
516

सवाई माधोपुर/गंगापुर सिटी@रिपोर्ट चंद्रशेखर शर्मा जिले के गंगापुर सिटी खंड मुख्यालय पर स्थानीय विधायक रामकेश मीना ने कहा कि जब से लॉकडाउन हुआ है ,तब से लेकर आज तक निरंतर पुलिसकर्मी एक योद्धा बनकर दिन-रात लोगों के सेवा में काम कर रहे हैं। अपनी जान की परवाह ना करते हुए अपनी ड्यूटी पूरी मुस्तैदी के साथ निभा रहे हैं। लोगों को किसी प्रकार का कोई कष्ट ना हो, उसका भी ध्यान रख रहे हैं।
यह बात गंगापुर सेवा समिति अध्यक्ष व विधायक मीना ने आज प्रशासनिक अधिकारियों व पुलिसकर्मियों के सम्मान के दौरान कही। उन्होंने कहा कि आज हमारे देश के लिए बहुत ही सौभाग्य की बात है कि इस कोरोना वायरस महामारी के बीच में भी हमारे पास पुलिस प्रशासन जैसे योद्धा हैं, जो विषम परिस्थितियों में भी देश के प्रति अपनी जान न्यौछावर करने के लिए पीछे नहीं हटते हैं और देश के प्रति संघर्ष करते हैं।
विधायक मीना के नेतृत्व में आयोजित इस कार्यक्रम में गंगापुर सिटी के अन्तर्गत आने वाले सभी पुलिस थानों में पहुंचकर पुलिसकर्मियों को एक-एक लगेज बैग, गमछा पहनाकर एवं पुष्पवर्षा कर सम्मान किया। सम्मान प्राप्त करने वालों में गंगापुर सिटी के कोतवाली पुलिस थाना, उदेई मोड पुलिस थाना, सदर थाना सहित यातायात थाने के पुलिसकर्मी शामिल थे।
गहलोत ट्रैक्टर्स प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक सी.एल. सैनी ने कहा कि इस महामारी में गंगापुर सिटी के समस्त पुलिसकर्मी एक सफल कौरोना योद्धा की भूमिका निभा रहे हंै तथा हमारे द्वारा दिया जाने वाला सम्मान सिर्फ हमारे जवानों का हौसला बढ़ाना है।
निदेशक सैनी ने कहा कि विधायक मीना भी गंगापुर सेवा समिति के तत्वावधान में इस महामारी में पूरे विधानसभा क्षेत्र की जनता के लिये तन, मन, धन से सेवा कार्य में जुटे हुए हैं तथा समय- समय पर प्रशासन व उच्चाधिकारियों को निर्देशित करके गंगापुर की समस्याओं का निस्तारण कर रहे हैं। स्वयं विधायक मीना विषम परिस्थितियों में भी क्वारेन्टाईन सेंन्टरों पर क्वारेंन्टाईज व्यक्तियों का हाल चाल जानकर उनको सम्बल दे रहे हैं। इतना ही नहीं उनके रहने-खाने व पीने की हर छोटी से छोटी सम्स्याओं का ध्यान रखकर तुरन्त निस्तारण का कार्य कर रहे हैं। विधायक मीना इस भीषण गर्मी में स्वयं प्रशासनिक अधिकारियों को साथ लेकर रसद सामग्री वितरण कर एक अनुकरणीय उदाहरण प्रस्तुत कर रहे हैं। विधायक मीना उदार हृदय, कुशल कार्यक्षमता एवं सेवाभावी कार्य करके सबको अपना सहयोग प्रदान कर रहे हैं। उनके अनुसार कोई भी व्यक्ति भूखा नहीं सोना चाहिये। इस महामारी में जो भी संस्थाएं जनता की सेवाएं कर रही हैं उन सभी को विधायक महोदय ने साधुवाद दिया है।
इस अवसर पर गहलोत ट्रैक्टर्स जनरल मैनेजर महेश सैनी, अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट नवरत्न कोली, उप जिला कलेक्टर विजेन्द्र मीणा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हिमांशु शर्मा, तहसीलदार ज्ञानचंद जैमन, कोतवाली थानाधिकारी दिग्विजय सिंह, उदेई मोड थानाधिकारी जगदीश भारद्वाज, सदर थानाधिकारी भरतसिंह, उदेई मोड ट्रैफिक अधिकारी भागवत सिंह, हनुमान लोहे वाले, विजय ठाकुरिया, संतोष दुबे, वैद्य कालूराम मीणा, मुकेश देहात, गहलोत ट्रैक्टर्स स्टाफ सुनील कुमार अग्रवाल, घनश्याम सैनी सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें